गुजरात(gt) बनाम हैदराबाद(srh) 2022 - हैदराबाद को जीत से नही हुआ फायदा, गुजरात का किया बड़ा नुकसान

Gt बनाम srh आईपीएल 2022 | अंक तालिका आईपीएल 2022 - सोमवार 11 अप्रैल को आईपीएल 2022 का 21वां मुकाबला हैदराबाद(srh) बनाम गुजरात(gt) मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला गया. जिसमें हैदराबाद को 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल हुई. इसके साथ है आईपीएल 2022 की अंक तालिका में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला.

Gt banaam srh ipl 2022

गुजरात के खिलाफ इस जीत से हैदराबाद टीम को अंक तालिका में कोई फायदा नही हुआ लेकिन हैदराबाद ने गुजरात टीम का बड़ा नुकसान कर दिया. हालांकि ये गुजरात की पहली हार है लेकिन काफी भारी पड़ती दिख रही है चलिये देखते है 21वें मैच के बाद अंक तालिका का हाल-

हैदराबाद की जीत से बैंगलोर-लखनऊ को फायदा

हैदराबाद की इस बड़ी जीत से फाफ डु प्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स को एक-एक स्थान का फायदा हुआ है. जहां एक ओर बेंगलुरु टीम चौथे से तीसरे पायदान पर पहुच गई है तो लखनऊ 5वें से से चौथे पायदान पर आ गई है. दोनों ही टीमों के 6-6 अंक है।

हैदराबाद से हार के बाद गुजरात को बड़ा नुकसान

Gt बनाम srh ank taluk ipl 2022

हालांकि 4 मैचों में गुजरात की ये पहली हार है लेकिन 8 विकेट से बड़ी हार होने के चलते गुजरात टीम को अंक तालिका में बड़ा नुकसान पहुचा है. इससे पहले gt अंक तालिका में तीसरे पायदान पर विराजमान थी जो इस हार के बाद सीधे 5वें पायदान पर आकर गिरी. जबकि गुजरात के भी कोलकाता, राजस्थान, बैंग्लोर व लखनऊ के बराबर 6 ही अंक है।

जीत के बाद हैदराबाद को नही मिला फायदा

गुजरात के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत के बाद भी हैदराबाद टीम को अंक तालिका में कोई फायदा नही हुआ है और टीम अब भी 8वें पायदान पर ही बरकरार है. हैदराबाद के 4 मैचों में 4 पॉइंट है।

Previous
Next Post »

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें